रक्तदान महादान सेवा संस्थान के विस्तार के लिए किए बैठक

 रक्तदान महादान सेवा संस्थान के विस्तार के लिए अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ राजद के महुआ विधायक माननीय श्री डॉक्टर मुकेश रोशन जी विचार विमर्श कर उन्हे भरपूर मदद का भरोसा दिया है । उनके मार्गदर्शन में वैशाली के युवाओं के द्वारा लगातार रक्तदान कार्यक्रम कर लाभुको को उपलब्ध कराते रहे है जिससे इस संस्था का दायरा बढ़ने के साथ ही जरूरतमंद लोगों की उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं। इसी संदर्भ में कार्यकर्ताओं संग बैठक कर उन्होंने उन्हें यह भरोसा दिलाया है की इस मानव कल्याण कार्य हेतु उनके और उनकी सरकार की तरफ से हर संभव मदद मिलेगी। 



अभी तक सैंकड़ों युवाओं ने रक्त दान महादान सेवा संस्थान के माध्यम से रक्तदान किया है जिससे कई व्यक्तियों की जिंदगी बचाई जा सकी है । इस समाज सेवी संस्था के माध्यम से समाज में मानवीय संवेदनाओं के लिए उत्कृष्ट कार्य करने की जो प्रेरणा मिली है उससे मानवता की रक्षा के लिए बहुमूल्य ही माना जा सकता हैं।

मालूम हो की वैशाली के युवाओं द्वारा संचालित रक्तदान महादान सेवा संस्थान के माध्यम से लगातार जरूरत मंदो को रक्त की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जा रहा हैं जिसमे अब उन्हें राजद के महुआ विधायक माननीय श्री डॉक्टर मुकेश रोशन जी का अपार समर्थन मिल रहा हूं। माननीय विधायक के समर्थन से संस्थान के कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा हुआ है तथा वे अधिक उत्साह से इस उत्कृष्ट कार्य को कर रहे हैं साथ ही साथ जागरूकता फैलाने का भी कार्य करते रहे हैं जिससे सामाजिक कार्यों के प्रति लोगो का भी रुझान बढ़ा है।

मानवता की भलाई में तुम भी करो योगदान,

सिर्फ कायर डरते हैं, वीर करते हैं रक्तदान।

इस मौके पर राजद के महुआ विधायक माननीय श्री डॉक्टर मुकेश रोशन जी, संस्था के सक्रिय सदस्य श्री चंदन कुमार, श्री राजीव कुमार, श्री सुधांशु कुमार बबलू एवं अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित हुए। आप सभी को ईश्वर और भी सशक्त , समृद्ध , ऊर्जावान और संवेदनशील बनाएं कि इसी तरह मानव जीवन के कल्याणार्थ सदैव योगदान देते रहें ।

Comments

Popular posts from this blog

वैशाली जिला के अधिकारियों का तानाशाही फरमान

महुआ विधायक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान महादान सेवा संस्थान के साथ मिलकर सामाजिक कार्य

टीचर्स ऑफ बिहार ने श्रीनिवास रामानुजन टैलेंट सर्च टेस्ट इन मैथमेटिक्स 2022 से संबंधित विषय पर जागरूकता हेतु आयोजित किया सवाल आपके-जवाब हमारे एक्सक्लूसिव टॉक शो।